top of page

ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने किया पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार


बूंदी 31 जुलाई । केशवरायपाटन उपखंड के सुवांसा क्षेत्र में 20 दिन पहले हुई चितावा निवासी युवक दीपक नायक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में एक आरोपी चितावा निवासी सोनू रैगर पुत्र गोपीलाल को गिरफ्तार किया है।


जिला पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने प्रेस वार्ता में किया ब्लाइंड मर्डर का पटाक्षेप


पुुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा ने पत्रकारो को जानकारी देते हुए बताया कि 10 जुलाई की रात अज्ञात व्यक्ति ने दीपक नायक की हत्या कर शव ड्रेन में फेंक दिया था। अगले दिन सुबह वहां से गुजरने वालों ने जब शव को देखा तो पुुलिस को इसकी सूचना दी थी। मृतक की पहचान के बाद परिजनों द्वारा दी रिपोर्ट पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई। साथ ही अलग अलग टीमें बनाकर वारदात को खोलने के प्रयास अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल के पर्येवेक्षण में शुरू किए।

साइबर तकनीक व टीम के प्रयासों से शुक्रवार को आरोपी पुलिस के हाथ लग गया जिसने पूछताछ मेें हत्या कि वारदात को अंजाम देना कबूल किया। आरोपी युवक ने पूछताछ में कहा कि मृतक दीपक मेरी पत्नी पर बुरी नजर रखता था। वह उससे छेड़छाड़ भी कर चुुका था। ऐसे में 10 जुलाई की रात जब वह गांव में रोड़ की तरफ जा रहा था तो मौका देखकर उसकी हत्या कर दी तथा शव ड्रेन में डाल दिया था। पुलिस ने घटना के बाद संदिग्ध लोगों से पूछताछ की गई। साथ ही ग्रामीणों से भी मृतक के बारे में जानकारी हासिल की गई। इसी बीच सोनू संदेह के घेरे में आ गया। इस पर उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने वारदात करना स्वीकार कर लिया।

वारदात का खुलासा करने वाली टीम में केशवरायपाटन डीएसपी दीपक गर्ग, थानाधिकारी लखनलाल, तालेड़ा थानाधिकारी रमेश तिवारी, कापरेन थानाधिकारी बुद्धिप्रकाश नामा के साथ साथ कांस्टेबल रघुराज सिंह, सुरेश, महावीर, कृष्ण कुमार, सुरेन्द्र तथा जिला साइबर सेल प्रभारी टीकमचंद राठौर, कांस्टेबल अशोक श्रृंगी, गिरिराज मीणा शामिल रहे। एसपी ने कहा कि इस सनसजीखेज मामले का खुलासा करने में उल्लेखनीय भूमिका निभाने वाले पुलिस कर्मियों सक्षम स्तर से पुरस्कृत करवाया जाएगा। जिले में सनसनीखेज हत्या के खुलासे से क्षेत्र की जनता में सुरक्षा का भाव जागृत हुआ है एवं आमजन द्वारा पुलिस की कार्यवाही की खुले मन से प्रशंषा की जा रही है।

bottom of page