top of page

यहां लड़कों का रेप करके उनका स्पर्म चुराती है लड़कियां!


बलात्कार शब्द सुनते ही सबकी रूह कांप जाती है। लड़कियों के साथ रेप की ऐसी वारदातें घटी हैं जिससे लड़कियां अकेले कही जाने के लिए घबराती हैं। लेकिन अब लड़कियां ही नहीं बल्कि लड़के भी रेप के नाम से डरने लगे हैं। वो दौर गुज़र गया जब लड़के लड़कियों पर रेप करते थे। अब तो लड़कियां भी लड़कों पर रेप करने लगी हैं।  एक ऐसी जगह है जहां पर लड़कियां लड़कों को ढूंढ-ढूंढ कर उनका रेप करती हैं। लड़के में अपनी आबरू बचाने के लिए यहाँ मिन्नतें करते नज़र आते हैं। जी हाँ इस जगह पर लड़कियां बलात्कार जैसे संगीन जुर्म को अंजाम देती हैं और बेख़ौफ़ होती हैं। लड़कों पर बलात्कार होती यह खौफ़नाक जगह है जिम्बाब्वे की। जिम्बाब्वे के बुआवयो में लड़कियां लड़कों का रेप करने के लिए घात लगाए होती हैं हाल ही में यहाँ तीन लड़कियों ने राह चलते लड़के का अपहरण कर उसके साथ रेप किया और उसका स्पर्म चोरी कर भाग गई। हालाँकि ऐसा नहीं है की यहाँ की लड़कियां अय्याश हैं बल्कि यह सब एक प्रथा की वजह से करती हैं। इस अजीब प्रथा का नाम है ‘जूजू’। 

जूजू ‘प्रथा के अनुसार ऐसा माना जाता है की स्पर्म इकठ्ठा करके रखने से किस्मत बदल जाती है। स्पर्म जमा करने से बिज़नेस भी बढ़ जाता है ऐसा माना जाता है। साथ ही अगर कोई बिमारी हो तो वो दूर हो जाती है और सेहत अच्छी हो जाती है ऐसे भी माना जाता है।

हाल ही में में रेप और स्पर्म चोरी के मामले में पुलिस 3 लड़कियों की तलाश कर रही है। ऐसे मामले यहाँ पर आए दिन होते रहते हैं। लेकिन पुलिस चाहे जितनी कोशिश कर ले लड़कों पर हो रहे रेप और उनके स्पर्म की चोरी होने की वारदातों को रोक नहीं पा रही है। यही वजह है की यहाँ पर लड़कों को हर दम अपनी इज्ज़त लुटने का दर सताता रहता है।

bottom of page