top of page

अमिताभ बच्चन को अस्पताल से छुट्टी मिली, कोरोना नेगेटिव हुए


नई दिल्ली : बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने यह जानकारी दी. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के कारण नानावती अस्पताल में भर्ती थे. उनका ताजा कोरोना वायरस टेस्ट नेगेटिव आया था, जिसके कारण उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई. अमिताभ बच्चन 23 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे. उन्होंने बीते 11 जुलाई को यह जानकारी दी थी कि वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इस खबर के कुछ दिन बाद ही अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी ट्वीट कर कहा था कि उनका कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है.


अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इस संबंध में ट्वीट किया: "मेरे पिता, शुक्र है, उनका ताजा कोविड 19 (Covid 19) टेस्ट नेगेटिव आया है, जिसके कारण उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. वह अब घर पर रहेंगे और आराम करेंगे. आपकी सभी की प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद." 


अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने आगे लिखा: मैं, दुर्भाग्यवश अभी अस्पताल में रहूंगा. मैं फिर से आप सभी को मेरे परिवार के लिए जारी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं मैं इसे जल्द हरा दूंगा और स्वस्थ होकर लौटूंगा. यह वादा है." अभिषेक बच्चन के इस ट्वीट पर फैन्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

bottom of page